35.2 C
Khagaria
Wednesday, July 24, 2024
बड़ी खबरें :

*अतिक्रमण के चपेट में शहर, आधी सड़क तक दुकान का सामान फैला रहे व्यापारी* *दुकान के बहार पड़े समान को हटाने की मियाद सिर्फ दो दिन* —- आरपीएस ( प्रो. ) एसएचओ पदमपुर पदमपुर .शहर के प्रमुख मार्गों में अतिक्रमण हर व्यक्ति के लिए समस्या बन गई है। यह स्थिति पदमपुर एसएचओ आरपीएस ( प्रो. ) ने संज्ञान में लेते हुए, तुरंत प्रभाव से दुकान के वयापरियो की मिटिंग बुलाई गई जिसमे दो दिन के अंदर दुकान के बहार पड़े समान को हटाने के लिए कहा गया है । *भला कौन नही चाहता कि* *अपने शहर का भला हो*, *ढिलाई ओर सुस्ताई,* *से बहार लाने वाले की मजबूती मे बिसराई नही होनी चाहिए*! सोनू चौधरी एसएचओ आरपीएस (प्रो.) पुलिस प्रशासन ने सड़क से अतिक्रमण हटाने की रणनिति बनाई है । अतिक्रमणकारी राहगीरों के चलने वाली सड़क को भी कब्जा कर लिए है। शहर के मुख्य मार्गो में अतिक्रमणकारियों का बोलबाला है। सड़क किनारे जगह-जगह बड़े दुकान एवं फुटपाथी दुकानदारों ने सामान जमा लिया है जिससे सड़क संकरी हो गई है। इससे आए दिन सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रहती है। बाजार के अधिकतर दुकानदार अपनी दुकान की सीमा से बाहर भी सामान रखे रहते हैं, जिसका खामियाजा आमजनों को भुगतना पड़ता है। इससे सड़कों पर पैदल चलने वाले के सड़क पर पैर रखने की जगह नहीं बची होती है। मुख्य चौराहा से मुख्य बाजार और अनारकली बाजार से बस स्टेंड के मार्गों में दुकानदारों के द्वारा मनमाने तरीके से दुकान की सामग्री बाहर लगा कर सड़क को छोटा करते जा रहे हैं जिस पर पुलिस थानाधिकारी के कहने पर दुकानदार जिम्मेदार अतिक्रमण हटाने की तैयारी में है । कुल मिला कर आमजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हर में सड़कों पर अतिक्रमण से समस्या बढ़ गई है आमजनो को सड़को पर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। दुकानों का सामान निकालकर सड़क पर रखा जा रहा है।

*अतिक्रमण के चपेट में शहर, आधी सड़क तक दुकान का सामान फैला रहे व्यापारी*

*दुकान के बहार पड़े समान को हटाने की मियाद सिर्फ दो दिन* —- आरपीएस ( प्रो. ) एसएचओ पदमपुर

पदमपुर .शहर के प्रमुख मार्गों में अतिक्रमण हर व्यक्ति के लिए समस्या बन गई है। यह स्थिति पदमपुर एसएचओ आरपीएस ( प्रो. ) ने संज्ञान में लेते हुए, तुरंत प्रभाव से दुकान के वयापरियो की मिटिंग बुलाई गई जिसमे दो दिन के अंदर दुकान के बहार पड़े समान को हटाने के लिए कहा गया है ।
*भला कौन नही चाहता कि* *अपने शहर का भला हो*,
*ढिलाई ओर सुस्ताई,*
*से बहार लाने वाले की मजबूती मे बिसराई नही होनी चाहिए*!
सोनू चौधरी एसएचओ आरपीएस (प्रो.) पुलिस प्रशासन ने सड़क से अतिक्रमण हटाने की रणनिति बनाई है ।
अतिक्रमणकारी राहगीरों के चलने वाली सड़क को भी कब्जा कर लिए है। शहर के मुख्य मार्गो में अतिक्रमणकारियों का बोलबाला है। सड़क किनारे जगह-जगह बड़े दुकान एवं फुटपाथी दुकानदारों ने सामान जमा लिया है जिससे सड़क संकरी हो गई है। इससे आए दिन सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रहती है। बाजार के अधिकतर दुकानदार अपनी दुकान की सीमा से बाहर भी सामान रखे रहते हैं, जिसका खामियाजा आमजनों को भुगतना पड़ता है। इससे सड़कों पर पैदल चलने वाले के सड़क पर पैर रखने की जगह नहीं बची होती है। मुख्य चौराहा से मुख्य बाजार और अनारकली बाजार से बस स्टेंड के मार्गों में दुकानदारों के द्वारा मनमाने तरीके से दुकान की सामग्री बाहर लगा कर सड़क को छोटा करते जा रहे हैं जिस पर पुलिस थानाधिकारी के कहने पर दुकानदार जिम्मेदार अतिक्रमण हटाने की तैयारी में है । कुल मिला कर आमजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हर में सड़कों पर अतिक्रमण से समस्या बढ़ गई है आमजनो को सड़को पर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। दुकानों का सामान निकालकर सड़क पर रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  गुरु हमें जीवन के महानतम उद्देश्य की ओर ले जाने का मार्ग दिखाते हैं- डॉ. अर्चना श्रीवास्तव / जे पी शर्मा

Previous article
*पदमपुर में आरपीएस सोनू चौधरी SHO के कदमो की आहट* *से दिखाई दी सबके चेहरो पर मुस्कराहट* —— ( पुष्पा भाटी ) पदमपुर! आई नई एसएचओ से (पुलिस दलालो के होश उड़े) नई सोच सबके दिलो को तब छू गई ठेके ठीक समय पर हुए बंद बस स्टैंड के आसपास पैदल गस्त कर छोटी- बड़ी दुकान पर रखी नजर *कहीं कदमो के नीचे तो न* *बसा हो आंतक मचाने वालो का* *शहर*- सोनू चौधरी आम जन का यह मानना है कि यहाँ एक नेक ओर गरीबो की भावना को समझने वाले थानधिकारी की जरूरत थी जो हो सकता है यह थानधिकारी के रूप मे चंद दिन रह कर चन्द बेईमानो को सबक दे । एसएचओ की आज की कार्रवाई बहुत ही सराहनीय रही है — *बढ़ते कदम– सच्चाई की ओर* । *जल्द चंद बेईमानो का होगा पर्दाफाश।* । Pushpa Bhati journalist 76900078 76.
Next article
सम्बन्धित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय खबरें

spot_img

आपके विचार

Manohar on *स्वर्गीय पासवान की स्मृति और आदर्श सदैव प्रेरणादायक:शास्त्री* खगड़िया, 26 अक्तूबर 2022 सदर प्रखण्ड के रानीसकरपुरा निवासी पूर्व जिला परिषद् प्रत्याशी व जदयू नेता समाजसेवी स्मृतिशेष दिवंगत राजेश पासवान के याद में रानीसकरपुरा पंचायत के वार्ड नं 01 स्थित सुशिला सदन के परिसर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।जिसकी अध्यक्षता स्थानीय पंसस प्रतिनिधि रवि कुमार पासवान ने की।जबकि मंच संचालन डॉ0 मनोज कुमार गुप्ता ने किया।सर्वप्रथम उपस्थित अतिथियों तथा शुभचिंतकों के द्वारा उनके तैलचित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित कर नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने कहा कि स्वर्गीय राजेश पासवान की मधुर स्मृति, स्नेह,आदर्श, मार्गदर्शन एवं उनके आशीर्वाद हमसबों के लिए सदैव प्रेरणादायक रहेंगे।उन्होंने कहा कि जब कभी भी बरैय और रानीसकरपुरा पंचायत के राजनीतिक व सामाजिक कार्यों में बेहतर भूमिका निभाने वालों की चर्चा होगी तो उसमें स्वर्गीय पासवान का नाम श्रद्धापूर्वक लिया जाएगा। इस अवसर पर रामपुकार पासवान, रामविलाश पासवान, रामदेव पासवान, चन्दर पासवान, अरूण पासवान, जदयू नेत्री ईशा देवी, रीना देवी, बिभा कुमारी,राजीव पासवान, अमित पासवान, सरोज पासवान, विजय पासवान, जितेन्द्र पासवान, दीपक कुमार, हरिवंश कुमार, अभिषेक कुमार, वार्ड सदस्या सुशीला देवी,अनोज कृष्ण,चिराग व बिक्रम कुमार आदि दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे